Mon. Dec 9th, 2019

इस कंपनी के फोन कभी हैंग नहीं होते, भारत में बेहद लोकप्रिय है ये कंपनी

रोचक न्यूज़:

जैसे कि आप जानते ही हैं समय के साथ-साथ स्मार्टफोन इंडस्ट्री में काफी बदलाव देखने को मिले हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे स्मार्टफोन के विषय में बताने वाले हैं जो कितने भी पुराने क्यों ना हो जाए लेकिन यह हैंग नहीं करते। दरअसल, इन स्मार्टफोन में सबसे बेहतरीन हार्डवेयर दिया जाता है साथ ही यह फोन कम से कम 6GB रैम के साथ आते हैं और इन स्मार्टफोन का सॉफ्टवेयर काफी ज्यादा ऑप्टिमाइज़ होता हैै जिसके कारण यह स्मार्टफोन कितना भी है इस्तेमाल करने पर हैंग नहीं होते हैं।

दरअसल, हम बात कर रहे हैं चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस के स्मार्टफोन की। यदि आप वनप्लस का स्मार्टफोन पहले कभी इस्तेमाल कर चुके हैं तो आप यह जरूर जानते होंगे कि वनप्लस के स्मार्टफोन बेहद प्रीमियम होते हैं। यदि आप 2 साल पुराना भी वनप्लस का कोई स्मार्टफोन इस्तेमाल कर रहे हैं तो वो स्मार्टफोन भी आज के समय में जबरदस्त परफॉर्मेंस देता है। इन स्मार्टफोन में जरूरत से ज्यादा रैम हैं और बेहद पावरफुल हार्डवेयर का इस्तेमाल किया जाता है।

Third party image reference

आज से दो-तीन साल पहले लांच किया गया वनप्लस 3 और वनप्लस 3T स्मार्टफोन इस्तेमाल कर रहे हो उपभोक्ता आज भी इस स्मार्टफोन में किसी तरह की समस्या नहीं ढूंढ पाते हैं क्योंकि यह स्मार्टफोन आज के समय में भी काफी बड़े से बड़े टास्क को आसानी से करने की काबिलियत रखता है। यदि लेटेस्ट वनप्लस के स्मार्टफोन की बात की जाए तो हाल ही में वनप्लस ने भारत में वनप्लस 7 और 7 प्रो स्माटफोन लॉन्च किए हैं। वनप्लस 7 प्रो स्माटफोन अभी तक का सबसे बेहतरीन डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन माना जा रहा है और इस फोन में अभी तक की सबसे तेज स्टोरेज यूएफएस 3.0 का इस्तेमाल किया गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें UFS 3.0 स्टोरेज अभी तक किसी भी स्मार्टफोन में लांच नहीं की गई है। जिस कीमत पर वनप्लस 7 प्रो स्माटफोन मौजूद है ऐसे फीचर्स किसी भी फोन में मौजूद नहीं है। इसके अलावा यह फोन दुनिया के सबसे तेज चलने वाले प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 855 के साथ आता है और फोन में 6GB रैम 8GB रैम तक के विकल्प मौजूद है।

Third party image reference

हम आपसे जानना चाहेंगे आप के अनुसार सबसे पावरफुल स्मार्टफोन कौन सा है? हमें अपने विचार नीचे कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताइए।

आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक तथा शेयर करना ना भूले और यदि आपके मन में इस स्मार्टफोन से संबंधित कोई प्रश्न हो तो कमेंट बॉक्स में लिखकर पूछ सकते हैं। हमारे रोचक न्यूज़ टीम आपके हर प्रश्न का जवाब जल्द से जल्द देने का प्रयास करेगी।

स्मार्टफोन से जुड़ी इसी तरह की और रोचक खबरों को सबसे पहले पढ़ने के लिए नीचे दिए गए फॉलो के बटन को दबाइए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *